ब्रैड पिट से तलाक के लिए एंजेलिना जोली ने दी अर्जी – Watchnews24x7.com

ब्रैड पिट से तलाक के लिए एंजेलिना जोली ने दी अर्जी

ब्रैड पिट से तलाक के लिए एंजेलिना जोली ने दी अर्जी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लांस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से शादी के दो साल बाद तलाक की अर्जी दाखिल की है।
जाहिर है, यह खबर उनके प्रशंसकों और फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों के लिए निराशाजनक है, लेकिन चौंकाने वाली नहीं। कुछ महीनों से दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें आ रही थीं।
इंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, 41 वर्षीया अभिनेत्री ने सोमवार को तलाक संबंधी कागजात दाखिल किए। अर्जी में दंपती के सभी छह बच्चों को खुद के पास रहने देने की मांग की गई है। यदि 52 वर्षीय पिट बच्चों से मिलना चाहें तो उन्हें कोई एतराज नहीं है। जाहिरा तौर पर एंजेलिना एक संयुक्त कानूनी संरक्षण के पक्ष में हैं।
दंपती से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बच्चों की परवरिश करने के पिट के तौर-तरीकों के चलते जोली को ऐसा फैसला लेना पड़ा है। जोली बच्चों के प्रति पिट के व्यवहार से बहुत परेशान थीं।
जोली के तीसरे पति हैं पिट
हॉलीवुड की मशहूर दंपतियों में एक जोली-पिट करीब दस साल तक लिव-इन में रहने के बाद अगस्त 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। जोली की यह तीसरी, जबकि पिट की दूसरी शादी है।
पिट से पहले जोली ने जोनाथन ली मिलर से 1996 में विवाह किया था, लेकिन करीब तीन साल बाद दोनों में तलाक हो गया। जोली ने 2000 में बिली बॉब थ्रोनटन से विवाह किया, लेकिन यह रिश्ता भी मार्च 2002 में टूट गया। जोली की पिट से तीन संतानें हैं। जबकि तीन बच्चों को उन्होंने गोद लिया है।
सामाजिक कार्यों से भी हैं जुड़ीं
तीन गोल्डन ग्लोब, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड और एक अकादमी पुरस्कार विजेता एंजेलिना संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी की सद्भावना दूत भी हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *