राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दी दीवाली की बधाई

राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दी दीवाली की बधाई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ । राज्यपाल राम नाईक के साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के निवासियों को प्रकाश के पर्व दीपावली भी बधाई दी है। राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री के साथ ही समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव तथा बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी दीपावली पर प्रदेश के लोगों को शुभकामना दी है।

राज्यपाल ने कहा कि प्रकाश के इस पर्व को लोग बहुत धूमधाम से मनाने के साथ ही इस पर्व की महत्ता को आत्मसात करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली पर लोग समाज को रोशन करने का काम करें।

दीपावली के पर्व पर आज प्रदेश भर में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध हैं। हर जिले में फायर ब्रिगेड को अलर्ट पर रखा गया है। अस्पतालों में इमरजेंसी अलर्ट जारी कर दिया गया हैं। आज आई सर्जन और सर्जन 24 घंटे तक आन कॉल रहेंगे। देहात क्षेत्र में मौजूद स्वास्थ्य केंद्रों में भी सीएमओ ने चिकित्सकों को उपस्थित रहने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

दीपावली पर्व को लेकर लोग खासे उत्साहित रहते हैं। इसी कारण लोग तेज आवाज वाले पटाखों को पसंद करते हैं, जिसकी चपेट में आकर कई दफा लोग गंभीर रूप से झुलस जाते हैं ।

इसके मद्देनजर जिला अस्पताल में व्यवस्था दुरस्त कर दी गई हैं।दीवाली के अवसर पर किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.