हार्दिक की रैली में पथराव और झड़प

हार्दिक की रैली में पथराव और झड़प
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव में बीजेपी और हार्दिक पटेल के समर्थकों में एक बार फिर झड़प हो गई. सोमवार शाम अहमदाबाद में हार्दिक पटेल की रैली के दौरान हार्दिक समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. शुरुआती खबरों के मुताबिक हार्दिक की रैली में पथराव के साथ ही भाजपा के बापूनगर स्थित कार्यालय में भी पथराव हुआ है. फिलहाल हार्दिक को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है. दो लोगों के घायल होने की खबर है.

इससे पहले दिन में प्रशासन के मना करने के बाद भी बड़ी संख्या में कार और बाइक सवारों के साथ हार्दिक ने अहमदाबाद में रोड शो किया. हार्दिक के रोड शो में 2 हजार से ज्यादा बाइकों पर उनके समर्थक शामिल हुए. स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ये फैसला लिया था. प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है, जिसके चलते पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की अपील खारिज कर दी गई.

इससे पहले भी गुजरात में कई जगहों पर हार्दिक पटेल समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कई बार झड़प हो चुकी है. नवंबर में सूरत में दोनों समर्थकों में भिड़ंत हो गई थी. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया था. बाद में बमुश्किल दोनों पक्षों को शांत कराया गय था.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.