विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अर्जुन मुंडा

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अर्जुन मुंडा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

खरसावां : गुजरात चुनाव में प्रचार करने गये अर्जुन मुंडा ने आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं. आज उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र खरसांवा का दौरा किया. ज्ञात हो कि पिछली बार विधानसभा चुनाव के दौरान अर्जुन मुंडा अपनी सीट से हार गये थे.

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा खरसावां विधानसभा के गम्हरिया प्रखंड में आज सिंधुकोपा शिव मंदिर प्रांगण में ग्रामीणों से मुलाकात किए इस क्रम में ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि भक्ति में शक्ति है एवं प्रत्येक सप्ताह ग्रामीण मंदिर परिसर में बैठकर समाज के उत्थान के लिए योजना बनाएं एवं शिक्षा में कैसे सुधार हो इस पर भी मंथन करें .

विजय तारण आश्रम में गम्हरिया प्रखंड एवं सरायकेला प्रखंड के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किये कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें सशक्त बनाने बनाने की आवश्यकता है. अगर बुथ मजबूत होगा तब हम चुनाव जीत पाएंगे इसलिए सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को मजबूत कैसे हो इस पर चिंतन करने की आवश्यकता है.

सभी कार्यकर्ता जनता के साथ मिले एवं गांव की समस्या के समाधान के लिए प्रयासरत रहें और खरसावां विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा हम सब पर हैं. भले आज विधायक नहीं है लेकिन खरसावां विधानसभा समस्याओं को लेकर हम संबंधित मंत्री को जरूर बात करेंगे. मैं कुछ दिन पहले गुजरात के दौरे पर था एवं गुजरात में फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. वह भी पूर्ण बहुमत के साथ. आज मैं जो भी हूं. खरसावां विधानसभा के जनता प्यार और उनकी स्नेह के बदौलत मुझे झारखंड का बागडोर संभालने का भी मौका प्राप्त हुआ है. इसलिए खरसावां विधानसभा का कोई भी समस्या हो उसका समाधान के लिए हमेशा तैयार रहूंगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.