हार्दिक पटेल के 3 और साथी भाजपा में शामिल

हार्दिक पटेल के 3 और साथी भाजपा में शामिल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के दो और साथी केतन पटेल, अमरीश व श्वेता पटेल ने भाजपा का दामन थाम लिया।केतन ने हार्दिक पर हवसखोर होने व आंदोलन के नाम पर पैसा बनाने का आरोप लगाया है। उधर वरिष्ठ नेता आई के जाडेजा का टिकट कटने से क्षत्रिय राजपूत समाज ने भाजपा कार्यालय श्रीकमलम पहूंचकर नाराजगी जताई।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार केतन पटेल,अमरीश पटेल शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। महिला नेता श्वेता पटेल ने भी पाटीदार आदोलन पर मुद्दे से भटकने का आरोप लगाते हुए अब भाजपा का दामन थाम लिया है। श्वेता ने कहा किसी एक पार्टी को सत्ता में लाने के लिए आंदोलन नहीं किया था, आरक्षण आंदोलन अब धन संग्रह कार्यक्रम बन गया है।

केतन ने कहा कि हार्दिक हवसखोर है, आरक्षण अब उनके लिए मुद्दा नहीं रह गया अब टिकट पाना ही उनका लक्ष्य है। हार्दिक की सेक्स सीडी पर केतन ने कहा निजता पर हमला बताकर हार्दिक खुद इसके सही होने की बात मान रहा है। कांग्रेस ने पाटीदार आंदोलनकारियों को दिल्ली बुलाकर मिलने का समय नहीं दिया जिसके बाद पाटीदार नेता दिनेश बामणिया ने कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया।

शनिवार को वडोदरा पहुंचे कपिल सिब्बल ने उनसे एयरपोर्ट पर ही मुलाकात की लेकिन टिकट व पाटीदारों के समर्थन पर पेंच फंस गया है।उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने मेहसाणा से उम्मीदवार बनाने के बाद पाटीदार संकलन समित के बैनर तले मेहसाणा में शक्ति प्रदर्शन किया। गत दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहां रोड शो किया जिसके जवाब में नितिन का यह शक्ति प्रदर्शन था।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.