राहुल गांधी ने गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर में किए दर्शन

राहुल गांधी ने गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर में किए दर्शन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी की दरों में सुधार के बाद कहा है कि पेट्रोल-डीजल को भी इसके दायरे में लाया जाना चाहिए ताकि आम जनता को राहत मिले। दुनिया में घट रहे तेल के दामों का लाभ जनता को मिलना चाहिए। हिम्मतनगर में राहुल को काले झंडे दिखाए गए तथा मोदी-मोदी के नारे भी लगे।

अक्षरधाम मंदिर में किए दर्शन:

कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत राहुल गांधी ने गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के साथ की। चिलोडा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में महिलाओं को अधिक टिकट दिए जाएंगे। इसके बाद लोकसभा व राज्यसभा के चुनावों में भी महिलाओं को अधिक महत्व मिलेगा। केंद्र सरकार की ओर से एक दिन पहले ही जीएसटी की दरों में सुधार पर राहुल ने कहा कि गुजरात की जनता ने केंद्र सरकार को झुका दिया।

राहुल ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी को भी आ़़डे हाथ लिया है। रुपानी की कंपनी के जरिए शेयर खरीद-फरोख्त के मामले को लेकर राहुल ने सेबी के नोटिस का हवाला देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बेईमानी की, जिससे उनकी कंपनी पर जुर्माना लगा।
राहुल बोले कि गुजरात में सामान्य लोगों को सरकार दबा रही है। शिक्षा व स्वास्थ्य सेवा का व्यापारीकरण हो गया। 22 साल से लोगों को उद्योगपतियों की सरकार की आदत प़़ड गई। लेकिन अब कांग्रेस जनता की सरकार बनाकर दिखाएगी।

चुनाव प्रचार के लिए उतरी केंद्रीय मंत्रियों की फौज पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा कि भले मोदीजी, अमित शाह, निर्मला सीतारमनजी और अन्य मंत्री प्रचार के लिए गुजरात आ रहे हों लेकिन दिसंबर में भाजपा वापस सरकार में नहीं आएगी। देर शाम राहुल अंबाजी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने आरती की। गौरतलब है कि गत दिनों प्रधानमंत्री मोदी अक्षरधाम मंदिर के रजत जयंती समारोह में शामिल होने के लिए गांधीनगर आए थे। राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी, कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत आदि नेता भी यात्रा में शामिल हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.