एयर एशिया स्टाफ पर महिला पैसेंजर से बदसलूकी का आरोप

एयर एशिया स्टाफ पर महिला पैसेंजर से बदसलूकी का आरोप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : रांची से बेंगलुरु जा रही एक महिला पैसेंजर ने एयर एशिया के स्टाफ पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. ये घटना तीन नवंबर की है.महिला एयर एशिया की उडान संख्या 1885 से यात्रा कर रही थी. उसने इस एयरलाइंस के तीन कर्मचारियों के खिलाफ बेंगलुरु के सदशिवनगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इन तीनों कर्मचारियों ने उसके साथ खराब व्यवहार किया.

माफी के लिए दबाव डाला
महिला पैसेंजर ने उडान के दौरान वाशरूम में गंदगी की शिकायत करते हुए इसे साफ करने का कहा था. उसका आरोप है कि विमान पर मौजूद स्टाफ ने इस पर उनसे रुखा व्यवहार किया. जब विमान रात 11.30 बजे बेंगलुरु के रास्ते में हैदराबाद में उतरा, तब उन्होंने उसकी तस्वीरें लीं और माफी मांगने को कहा.

बोर्डिंग वाहन पर नहीं बैठने दिया
विमान रात 12 बजे जगह में बेंगलुरु पहुंचा. तब जब वह विमान से उतरने के बाद बोर्डिंग वाहन में बैठने वाली थी तब एयरलाइन के स्टाफ ने उन्हें उस पर बैठने नहीं दिया और इंतजार कराया. यहां तक उन्होंने बगैर उनसे पूछे उनकी तस्वीरें खींचीं.

मोबाइल स्विच ऑफ नहीं करने का केस बनाया
पीड़िता का कहना है कि विमान के स्टाफ के तीन लोगों में एक सदस्य उनके पास आया और उसने कैप्टेन से माफी मांगने का आदेश दिया. उनका कहना था कि उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ नहीं किया था. उसे एयरपोर्ट पुलिस के पास ले जाया गया और वहां कहा गया कि उसने नियमों को तोड़ा है. महिला का नाम नीता है. वह बेंगलुरु की रहने वाली है. आरोपियों के नाम संमित कारंदीकर, कायजाद संतोक और जतिन रविंद्रन हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.