सप्ताहव्यापी फोटो प्रदर्शनी ‘5000 दिन आपके साथ’ की लोगों ने की सराहना

सप्ताहव्यापी फोटो प्रदर्शनी ‘5000 दिन आपके साथ’ की लोगों ने की सराहना
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी में आयोजित सप्ताहव्यापी फोटो प्रदर्शनी ’5000 दिन आपके साथ’ को देखने आज अंतिम दिन भी लोगों का तांता लगा रहा। जनसम्पर्क विभाग द्वारा स्थानीय टाउन हॉल में आयोजित इस प्रदर्शनी की सराहना बच्चे से बुजुर्ग तक सभी वर्ग के लोगों द्वारा की गई।

इसका अवलोकन करते हुए लोगों ने अपने-अपने विचार में व्यक्त किया कि छत्तीसगढ़ राज्य को विकास के सभी क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा बेहतर से बेहतर प्रयास हो रहे हैं। इनमें शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि और सड़क तथा बिजली आदि के क्षेत्र में निरंतर हो रही उन्नति और लोगों को सुविधाओं की उपलब्धता की बढ़ोत्तरी के लिए कार्यों की विशेष रूप से सराहना की गई।

प्रदर्शनी का अवलोकन राजधानी के साथ-साथ अन्य जिलों के लोगों द्वारा भी काफी तादात में किया गया। प्रदर्शनी के बारे में जानकारी पाकर आज राजधानी के अलावा अन्य जिलों रायगढ़ से श्री किशन सिंह, बिलासपुर से श्री नवीन चौहान, भाटापारा से श्री गिरिराज चावड़ा, चन्दखुरी से श्री रामस्वरूप वर्मा, खरोरा से सुश्री सीमा भारती, तिल्दा से श्री विजय वर्मा और अम्बिकापुर से श्री संतोष सैनी आदि ने इसका अवलोकन कर खुशी जाहिर किया।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के बरेली से राजधानी रायपुर पहुंचे श्री योगेश कुमार ने भी प्रदर्शनी को देखा और उन्होंने अवलोकन रजिस्टर में अपनी टिप्पणी में लिखा कि नवगठित छत्तीसगढ़ राज्य में बहुत जल्द ही विकास की दिशा में तेजी से बदलाव दिखने लगा है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.