बस्तर में राहुल गांधी ने बोला बीजेपी पर हमला

बस्तर में राहुल गांधी ने बोला बीजेपी पर हमला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जगदलपुर : दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ प्रवास पर बस्तर पहुंचे राहुल गांधी ने बीजेपी पर सीधा हमला किया. कांग्रेस की एक कार्यशाला में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है, उसने छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक कई घोटाले किए.

आदिवासियों को बांट कर उनका नेतृत्व खत्म कर दिया. वही केंद्र ने व्यापारियों को खत्म किया और दलितों को मारा. राहुल ने यह भी कहा कि बीजेपी कितना भी झूठ बोले, लेकिन जीत सच बोलने वाले की होती है. उन्होंने कांग्रेसियों को सच्चाई की सेना बताया.

बस्तर में राहुल गांधी कुछ चुनिंदा कांग्रेसियों को चुनाव जीतने और बूथ मैनजेमेंट के गुर बता रहे थे. जैसे ही वह हॉल में पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए. उनके आने से पहले कांग्रेसी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भांजी करुणा शुक्ला कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रही थीं. राहुल गांधी का आगमन होते देख कई नेताओं ने उन्हें बोलने से रोका, लेकिन राहुल गांधी ने उन्हें बोलते रहने का इशारा किया. वे कुर्सी में बैठ गए और पूरे इत्मीनान के साथ उन्होंने करुणा शुक्ला का भाषण सुना.

प्रदेश में सत्‍ता परिवर्तन का होगा आगाज : पुनिया

इस बीच कांग्रेस के छत्‍तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने राहुल गांधी के जगदलपुर दौरे के बाद कहा की अब प्रदेश में चुनाव अभियान के आगाज के साथ सत्ता परिवर्तन का आगाज भी देखने को मिलेगा.

बस्तर प्रवास पर कोंडागांव पहुंचे छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल का जिला कांग्रेस कमेटी ने जोशीला स्वागत किया. बस स्टैंड से रैली के रूप में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश प्रभारी को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे.

सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से चर्चा कर पीएल पुनिया, भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी सचिव कमलेश्वर पटेल व अरुण उराव विधायक निवास पहुंचे, जहां मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि राहुल गांधी के बस्तर प्रवास के बाद यहां की राजनीति में बदलाव आएगा और कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनेगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.