101 उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जायेगी सरकार

101 उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जायेगी सरकार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रांची. रघुवर सरकार के 1000 दिन का कार्यकाल 22 सितंबर को पूरा हो रहा है. इस अवधि सरकार की ओर से जनता के हित में किये गये कल्याणकारी योजनाओं की सूची तैयार की जा रही है. मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक कर उपलब्धियों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया है.

1000 दिन का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार 101 प्रमुख उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जायेगी. इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. इसमें सभी विभागों की तीन-चार प्रमुख उपलब्धियों को इसमें शामिल किया जायेगा. इसके अलावा सरकार की ओर से उपलब्धियों की पुस्तिका व पंपलेट भी तैयार कराया जायेगा. इसमें विभागों की उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी रहेगी. उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए सरकार पार्टी व सोशल मीडिया का सहारा लेगी.

पार्टी के सांसद-विधायक के अलावा कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर सरकार की उपलब्धियां बताने का काम करेंगे. मुख्यमंत्री ने इसको लेकर प्रदेश पदाधिकारी समेत बोर्ड-निगम के अध्यक्षों के साथ बैठक कर सुझाव मांगा है. 1000 दिन के कार्यकाल को सरकार यादगार बनाने के लिए बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने  की भी तैयारी कर रही है. इसको लेकर रूप रेखा तैयार की जा रही है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.