राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मतभेद बिहार के लिए ठीक नहीं : शत्रु

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मतभेद बिहार के लिए ठीक नहीं : शत्रु
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : राष्ट्रपति चुनाव को लेकर महागठबंधन में सियासी घमसान मचा हुआ है. इस बीच सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बिहार के दो बड़े नेताओं के बीच के मतभेद को पाटने की कोशिश की है. शत्रु ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर नीतीश कुमार और लालू यादव के बीच जो मतभेद पैदा हुआ है, वह स्वस्थ लोकतंत्र और बिहार के लिए सही संकेत नहीं है.

भाजपा सांसद ने कहा कि भले ही यह उनसे संबंधित मामला नहीं है, लेकिन वह कहना चाहते हैं कि हमारे दोस्त और जेपी के अनुयायी, विपक्ष के सर्वोच्च नेता और यहां तक कि हमारे बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जदयू और राजद राष्ट्रपति चुनाव के नाम पर अलग-अलग तरीकों से या अलग होकर दलित कार्ड खेल रही हैं. राजनीतिक जानकार शत्रु के इस ट्वीट को महागठबंधन में आयी हालिया खटास को मिटाने की कोशिश मानते हैं.

शत्रु ने आगे लिखा है कि वह बिहार के लोगों के हित में, मैं आशा करता हूं, प्रार्थना करता हूं कि दरार नहीं, कोई दीवार नहीं, इस समय दो दोस्तों और सहयोगियों के बीच मतभेद नहीं है. शत्रु का ट्वीट उस वक्त आया है, जब महागठबंधन को लेकर अन्य पार्टियों के नेता अलग तरह के कयास लगा रहे हैं.

 

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.