एनडीए में आएं नीतीश, बिहार का भला होगा: पासवान

एनडीए में आएं नीतीश, बिहार का भला होगा: पासवान
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना. केंद्रीय खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के नीतीश कुमार के फैसले को सही कदम बताते हुए कहा कि नीतीश जितना जल्दी हो सके महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में आ जाएं, इससे बिहार का भला होगा.

दिल्ली से शनिवार को पटना पहुंचे पासवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया, उसका हम स्वागत करते हैं. उनसे आग्रह करते हैं जल्दी से एनडीए में आ जाएं. उनके आने से एनडीए भी मजबूत होगा और वे भी मजबूत होंगे तथा बिहार का भी भला हो जाएगा.’

उन्होंने हालांकि इस दौरान नीतीश को दो नाव पर सवारी नहीं करने की नसीहत भी दे डाली. पासवान ने कहा कि नीतीश महागठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं. हाल के दिनों में ऐसे कई मौके आए हैं, जब उनकी असहजता सामने आई है.

विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को लेकर नीतीश द्वारा दिए गए बयान का समर्थन करते हुए रामविलास ने कहा कि उन्होंने (नीतीश) सही ही कहा है कि विपक्षी दलों ने जानबूझकर ‘बिहार की बेटी’ मीरा कुमार को हराने के लिए खड़ा किया है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.