पेड़ से टकरायी कार, रांची के दो रेंजर की मौत, चालक जिंदा जला

पेड़ से टकरायी कार, रांची के दो रेंजर की मौत, चालक जिंदा जला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
सिमरिया (चतरा): सिमरिया प्रखंड के पीरी जंगल में सोमवार को कार पेड़ से टकरायी और उसमें आग लग गयी.  घटना में दो रेंजर समेत चार लोगों की मौत हो गयी.
चालक मो कुनैन उर्फ जगन (27) जिंदा जल गया. दुर्घटना में दोनों रेंजर मोहन लाल सेठ (50) व वृजनंदन राम (55) और केंदू पत्ता व्यवसायी मो हेलाल गंभीर रूप से घायल हो गये. तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल, हजारीबाग भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों रेंजर को मृत घोषित कर दिया. व्यवसायी ने रांची ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. रेंजर मोहनलाल सेठ रांची के कांके के रहनेवाले थे. वहीं रेंजर वृजनंदन राम िपस्का मोड़ के रहनेवाले थे.
केंदू पत्ता की बैठक में शामिल होने हजारीबाग जा रहे थे : सभी चतरा से हजारीबाग केंदू पत्ता को लेकर बुलायी गयी बैठक में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान  पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे सिमरिया -हजारीबाग पथ (एनएच-100) पर पीरी जंगल के पास यह घटना घटी.  रेंजर मोहन लाल सेठ सिमरिया-चतरा और वृजनंदन राम हंटरगंज के प्रभार में थे.  चालक मो कुनैन उर्फ जगन लाइन मुहल्ला चतरा का रहनेवाला था. इधर, घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग में अफरा-तफरी मच गयी. दोनों रेंजर की मौत पर शोक व्यक्त किया गया.
शोक में डूबे लोग: शहर के लाइन मुहल्ला में घटना की सूचना जैसे मिली, लोग गम में डूब गये. मो कुनैन के घर लोग पहुंच कर उसके परिजनों को ढाढस दिलाया. साथ ही दुख की इस घड़ी में साथ होने की बात कही. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.