मेनका गाँधी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मेनका गाँधी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को शुक्रवार को सांस लेने में तकलीफ हाेने की शिकायत के बाद उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के ड‍िस्ट्रिक्ट अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती क‍िया गया है। इसकी जानकारी म‍िलते ही कई अस्पतालों के डॉक्टर यहां पहुंचे। बताया जा रहा है क‍ि हॉर्ट स्पेशल‍िस्ट मेनका गांधी का इलाज कर रहे हैं।चिकित्सकों का कहना है कि गॉल ब्लैडर स्टोन के दर्द के चलते मेनका को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।  इस बीच सरकारी सूत्रों के अनुसार हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई है, जिससे उन्हें वापस दिल्ली भेजा जाएगा। पीलीभीत में मेनका के सभी कार्यक्रम और दौरे रद्द कर दिए गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि हृदयरोग और गुर्दारोग विशेषज्ञ उनकी जांच कर रहे हैं। इस बीच अस्पताल में उनसे मिलने पर पाबंदी लगा दी गई है। मीडिया को भी दूर रखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि मेनका आज ही पीलीभीत दौरे पर आई थीं। सुबह निजी गेस्ट हाउस में उन्होंने जिलाधिकारी शीतल वर्मा तथा पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा से एकांत में लंबी वार्ता की।

लगभग 11 बजे गांधी सभागार कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद दोपहर लगभग 1 बजे वह कार्यकर्त्ताआें से मिलने वापस गेस्ट हाउस पहुंचीं। वहां अचानक उन्हें सांस लेने में दिक्कत और दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.