भारतीय सेना ने जवाबी फायरिंग में 5 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया

भारतीय सेना ने जवाबी फायरिंग में 5 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्लीः  भारतीय सेना ने आज पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन का मुंहतोड़ जवाब देते हुए 5 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया. भारतीय सेना द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में 6 पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए है.

खबर है कि भारतीय सेना ने कश्मीर के बिंबर और बट्टल सेक्टर में पाकिस्तान की दो चौकियों को भी नष्ट किया है. भारतीय सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई से तिलमिलाए पाकिस्तान ने इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायुक्त को तलब किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार सुबह बिना किसी उकसावे के भारी गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने नौशेरा और कृष्णाघाटी में भारी मोर्टार दागे. इसके भारतीय सैनिकों ने भी उन्हें करारा जवाब दिया.

इससे पहले आज (गुरुवार) सुबह जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्य थे और एक पुलिस दल पर हुए हमले के पीछे उनका हाथ था.

जम्मू कश्मीर में पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘सोपोर शहर में एक पुलिस तैनाती बल पर कल बुधवार (31 जून) हुए एक ग्रेनेड हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.