चार महिलाओं से गैंगरेप, परिवार के मुखिया को गोली मारी

चार महिलाओं से गैंगरेप, परिवार के मुखिया को गोली मारी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

ग्रेटर नोएडा। बुलंदशहर कांड के बाद पुलिस के दामन पर कभी न मिटने वाला एक और दाग लग गया। हाईवे पर 6 दरिदों ने लाखों की लूट के बाद कार सवार परिवार को बंधक बनाकर चार महिलाओं से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। हैवानियत मृतक की मां, बहन, भाभी और पत्नी से की गई।

रुह कंपाने वाली यह जघन्य वारदात जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर रामनेर गांव के पास बुधवार आधी रात हुई। यमुना एक्सप्रेस-वे से महज डेढ़ किमी व जेवर कोतवाली से तीन किमी दूर बेखौफ दरिदे दो घंटे तक हैवानियत का नंगा नाच करते रहे। इस बीच पुलिस की गाड़ी आती देख भाग गए। इससे पहले बदमाशों ने 40 हजार रुपये नकद व लाखों के गहने लूट लिए थे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर चारों महिलाओं को मेडिकल के लिए भेजा है।

जेवर कस्बा निवासी इस परिवार की गर्भवती महिला बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार रात उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने की सूचना पर परिजन उसे देखने के लिए रात करीब 12 बजे पड़ोसी की इको कार से बुलंदशहर रवाना हुए। कार में चार पुरुष, चार महिलाएं व पांच वर्ष का बच्चा था। रात 12.15 बजे कार जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे स्थित रामनेर गांव के पास पहुंची तो चालक की ओर का अगला व पिछला पहिया पंक्चर हो गया।

चालक नीचे उतर कर मोबाइल से कार मालिक पीड़ितों के रिश्तेदार को इस बारे में बता ही रहा था कि छह बदमाशों ने हमला बोल दिया। फोन न कटने के कारण वाहन मालिक कार सवार लोगों की चीख व बदमाशों द्वारा दी जा रही धमकी को सुन रहा था। कुछ देर बाद फोन कटा तो उसने पुलिस व पीड़ित परिवार को वारदात की जानकारी दी।

तमंचा, चाकू, लोहे की राड व हथौड़े से लैस बदमाश सभी को कार समेत 100 मीटर दूर खेत में ले गए। खेत पर सो रहे किसान ने विरोध किया तो उसे भी बंधक बना लिया। इसके बाद सबको कार समेत लगभग 100 मीटर और दूर गन्ने के खेत तक ले गए। पहले सभी की पिटाई की और फिर हाथ-पैर बांध दिये। नकदी-जेवर लूटने के बाद महिलाओं से दुष्कर्म करने लगे। परिवार के मुखिया ने दरिदगी से रोकने की कोशिश की तो गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दूसरे सदस्य विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। थोड़ी देर बाद पुलिस के वाहनों की लाइट देख दरिदे खेतों में गुम हो गए।

बदमाशों को दबोचने के लिए एसटीएफ समेत पुलिस की चार टीम काम कर रही हैं। पीड़ितों से बातचीत के आधार पर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रामकुमार, आइजी (मेरठ रेंज)

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.