शीना बोरा केस: पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी का घर में मिला शव

शीना बोरा केस: पुलिस इंस्पेक्टर  की पत्नी का घर में मिला शव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शीना बोरा मर्डर केस की जांच में शामिल मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या कर दी गई। उनकी बॉडी शांताक्रूज ईस्ट में उनके घर पर मिली। मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। शीना बोरा का केस भी इसी थाने में दर्ज किया गया था। गानार उस टीम को हैड कर रहे हैं जो शीना बोरा केस की जांच कर रही है। इसी टीम ने इस केस की मुख्य आरोपी इंद्रांणी मुखर्जी को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक हत्या का शक गानार के बेटे पर जा रहा है। उसने एक नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मां को मारने की बात कही है। उनका बेटा वारदात के बाद से लापता हैं। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ जा रहा है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच की जा रही है।

मुंबई के सांताक्रुज ईस्ट इलाके में रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार की पत्नी का उनके ही घर में शव बरामद हुआ है। उनकी बेरहमी से हत्या की गई है। जब गानार प्रभात कॉलोनी में अपने घर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी डिंपल जहां पड़ी थी, वहां उनके चारों तरफ खून बह रहा था। उनके गले पर चोट के निशान थे। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद उन्हें पास के ही अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वोकला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

बताते चलें कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि मुंबई की स्पेशल सीबीआई अदालत ने शीना बोरा मामले की अगली सुनवाई 12 जून तक के लिए स्थगित कर दी है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश महाजन का तबादला औरंगाबाद सत्र अदालत में कर दिया गया है। अगली तारीख में नए जज मामले की सुनवाई करेंगे। इस साल मार्च में सीबीआई कोर्ट ने अनुमोदक और पहले गवाह, श्यामवर राय की कोर्ट में अनुपस्थिति के कारण सुनवाई स्थगित कर दी थी। वो इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.