बच्चा चोरी की अफवाह के बाद कर दी गयी छह की हत्या

बच्चा चोरी की अफवाह के बाद कर दी गयी छह की हत्या
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
जमशेदपुर : राजनगर और बागबेड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार को बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए छह लोगों की हत्या कर दी गयी. राजनगर में जहां अहले सुबह  तीन लोगों की हत्या की गयी. वहीं बागबेड़ा थाना क्षेत्र में रात नौ बजे तीन लोगों की हत्या की गयी. एक महिला घायल हो गयी. दोनों जगहों पर पुलिस को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा, जिससे एक दर्जन से अधिक पुलिसवाले घायल हो गये. वरीय पुलिस अधिकारी ने राजनगर में जाकर स्थिति का जायजा लिया. राजनगर में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. समाचार लिखे जाने तक बागबेड़ा में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया. दोनों स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं
बागबेड़ा में तीन की हत्या
बागबेड़ा थाना क्षेत्र के नागाडीह क्षेत्र में बच्चा चोर के संदेह में ग्रामीणों ने गुरुवार रात तीन लोगों को पीट-पीट कर मार डाला तथा एक महिला को घायल कर दिया. बंधक बनाये लोगों को बचाने आयी पुलिस पर भी लगभग दो हजार ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिसमेंं डीएसपी विमल कुमार व एक दर्जन जवान घायल हो गये. पथराव में डीएसपी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी है.
दो मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान हुई है. मृतक उत्तम कुमार वर्मा नया बाजार जुगसलाई का रहनेवाला था. दूसरा मृतक गंगेश गुप्ता मकान संख्या 123, गोवर्धन के पास थाना बागबेड़ा निवासी था. तीसरे मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. घायल महिला भी अपनी पहचान नहीं बता पायी. उसकी उम्र 60 वर्ष से ज्यादा है.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.