केजरीवाल के खिलाफ CBI में FIR दर्ज कराएंगे कपिल मिश्रा

केजरीवाल के खिलाफ CBI में FIR दर्ज कराएंगे कपिल मिश्रा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नयी दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा मंगलवार को यानी आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सबसे बड़ा हमला करने वाले हैं. सोमवार को आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया जिसके बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई में एफआईआर दर्ज करवाने का मन बना लिया है.

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार कपिल मिश्रा सीबीआई में तीन शिकायत दर्ज करायेंगे. उन्होंने इस बाबत कहा है कि मंगलवार को सुबह 11:30 बजे वे मामले को लेकर सीबीआई के समक्ष तीन शिकायत दर्ज करवाने वाले हैं. पहला एफआईआर केजरीवाल के खिलाफ है. दूसरा एफआईआर में सत्येंद्र जैन के अलावा केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल के खिलाफ जबकि तीसरे एफआईआर में आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेताओं का नाम शामिल होगा.

मंत्री पद से हटाये गये कपिल मिश्रा ने सोमवार को आम आदमी पार्टी को उन्हें निष्कासित करने की चुनौती दी. मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आप संयोजक के रिश्तेदार बंसल परिवार के लिए छत्तरपुर में सात एकड़ जमीन का सौदा कराया गया था, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये थी.

मिश्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन ने मुझे बताया था कि केजरीवाल के रिश्तेदार के नाम पर दस करोड़ रुपये के फर्जी बिल बनवाये गये हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पंजाब चुनावों के दौरान, पार्टी सदस्यों द्वारा शराब की आपूर्ति सहित टिकट वितरण में आप द्वारा बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया. आप नेता संजय सिंह पार्टी के लिए विदेश से फंडिंग के लिए लाबिंग करने में शामिल हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.