धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत 4 को गोलियों से भून कर की हत्या

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत 4 को गोलियों से भून कर की हत्या
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
धनबाद : धनबाद के व्यस्त इलाके स्टील गेट (सरायढ़ेला) के समीप पूर्व डिप्टी मेयर  आैर कांग्रेस नेता नीरज सिंह (32) समेत चार लोगों की गोली मार कर हत्या कर  दी गयी. घटना मंगलवार शाम करीब सात बजे की है. नीरज सिंह अपने दो बॉडीगार्ड और पीए के साथ कार में सवार होकर घर जा रहे थे. इस बीच अपराधियों ने कार पर अंधाधुंध फायरिंग की.
मृतकों में नीरज सिंह का  पीए अशोक यादव, निजी अंगरक्षक मुन्ना तिवारी और ड्राइवर  घोलटू भी शामिल हैं. घटना में नीरज सिंह का एक अन्य बॉडीगार्ड गंभीर रूप से घायल है. बताया जाता है कि घटना में चार अपराधी शामिल थे. दो बाइक पर सवार होकर आये थे. सभी भागने में सफल रहे. घटनास्थल के पास ही नीरज के चचेरे भाई झरिया विधायक संजीव सिंह का आवास (कुंती निवास) है. घटना के बाद धनबाद में सनसनी फैल गयी. धनबाद के एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि घटना गैंगवार का नतीजा है.
कार पर 50 से अधिक राउंड फायरिंग : जानकारी के अनुसार नीरज सिंह अपनी  फॉर्च्यूनर कार (जेएच-10 एआर 4500) से सरायढ़ेला स्थित अपने आवास रघुकुल  लौट रहे थे. वह ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर मौजूद थे.
पीछे की सीट पर  उनका सहायक अशोक यादव (सरायढ़ेला न्यू कॉलोनी) और दो निजी अंगरक्षक थे. स्टील गेट के पास चार दिन पहले बने स्पीड ब्रेकर पर नीरज की गाड़ी की रफ्तार कम होते ही दो बाइक पर सवार कम से कम चार हमलावरों ने उनकी कार को चारों  तरफ से घेर लिया. इसके बाद कार पर गोलियों की बरसात कर दी. चारों तरफ से  गाड़ी पर नाइन एमएम की पिस्तौल से 50 से अधिक राउंड फायरिंग की.
घटना को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने देर शाम डीजीपी डीके पांडेय से फोन पर बात की. घटना की पूरी जानकारी ली. उन्होंने घटना को अंजाम देनेवालों के  खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. कानून-व्यवस्था की स्थिति को  लेकर नाराजगी जतायी. बताया जाता है कि धनबाद के कुछ पुलिस अफसरों पर कार्रवाई भी की जा सकती है.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.