ये विकास और सुशासन की जीत : मोदी

ये विकास और सुशासन की जीत : मोदी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली :यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की प्रचंड जीत और मणिपुर -गोवा में अच्छे प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री की पहली प्रतिक्रिया आई है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं उत्तर-प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। भाजपा की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है।

पीएम मोदी ने कहा कि काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत-शत नमन। उन्होंने ट्वीट करके कहा, उत्तराखंड की जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी।

मोदी ने कहा कि हमारा प्रत्येक क्षण और हर कार्य हम भारत के लोगों के कल्याण एवं भलाई के लिए करते हैं। हम सवा सौ करोड़ भारतीयों की शक्ति में विश्वास करते हैं। एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि अमित शाह, पार्टी पदाधिकारियों, प्रदेश इकाई को पार्टी को नई उंचाइयों पर ले जाने के अभूतपूर्व कार्य के लिए बधाई। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को ह्दय की गहराई से धन्यवाद देता हूं। यह विकास और सुशासन के लिए भाजपा की ऐतिहासिक जीत है।

मोदी ने कहा कि उत्तराखंड की जीत विशेष है, मैं राज्य के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरे समर्पण भाव से उनकी सेवा करेगी। उन्होंने पंजाब में अकालीदल़़-भाजपा गठबंधन को 10 वर्ष तक राज्य की सेवा का मौका देने और चुनाव में समर्थन देने के लिए प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह को शनिवार को बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर कहा, “कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात की और पंजाब में जीत के लिए बधाई दी। साथ ही जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना है।” अमरिंदर सिंह की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मोदी ने पंजाब के विकास के लिए केंद्र के पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.