कौन हैं रीना राय, जो एक्सीडेंट के वक्त दीप सिद्धू के साथ थीं

कौन हैं रीना राय, जो एक्सीडेंट के वक्त दीप सिद्धू के साथ थीं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू () की मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वह दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे। यह वही दीप सिद्धू हैं, जो किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी 2021 को हुई लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी करार किए गए थे। इस मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे।

दीप सिद्धू का एक्सीडेंट मंगलवार रात कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉले से जा टकराई। हादसे के वक्त उनके साथ उनकी मंगेतर (Reena Rai) भी थीं। रीना अभी खरखौदा के अस्पताल में भर्ती हैं। रीना राय भी पंजाबी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘रंग पंजाब’ व ‘देसी’ फिल्म में दीप सिद्धू के साथ काम किया है। रंग पंजाब साल 2018 में रिलीज हुई थी, जबकि ‘देसी’ का रिलीज होना बाकी है।

हादसे में गंभीर रूप से घायल नहींरीना राय, दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ अपने संबंधों के चलते लगातार सुर्खियों में रही हैं। लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों के के बाद दीप सिद्धू कई दिनों तक फरार रहे थे। गिरफ्तारी से पहले बचने में दीप सिद्धू की मदद करने में भी रीना का नाम शामिल रहा था। हादसे के बाद रीना की जो तस्वीरें सामने आईं, उन्हें देखकर लग रहा है कि रीना को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। रीना कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं।

वैलेंटाइंस डे की फोटो हुई वायरलहादसे से एक दिन पहले दीप सिद्धू और रीना राय के वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट करने की एक तस्वीर वायरल हो चुकी है। इस तस्वीर में दीप, रीना राय के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। रीना राय ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। कहा जा रहा है कि दीप खुद गाड़ी चला रहे थे।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.