महिला के बालों में थूकने की हरकत से NCW खफा, जावेद हबीब को भेजा नोटिस

महिला के बालों में थूकने की हरकत से NCW खफा, जावेद हबीब को भेजा नोटिस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्लीराष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से कहा है कि वह उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करे जिसमें जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के बाल पर थूकते हुए दिख रहे हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यशाला के दौरान की है।

आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘आयोग ने इस घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है। वह इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करता है, बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहता है ताकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा सके।’

महिला आयोग के मुताबिक, यह घटना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का भी उल्लंघन है और ऐसे में लोगों के बीच थूकना दंडनीय अपराध भी है।

आयोग ने जावेद हबीब को भी सुनवाई के लिए एक नोटिस भेजा है।

वीडियो में दिख रहा है कि जावेद महिला के बाल पर थूक रहे हैं और यह भी कहते सुने जा रहे हैं कि ‘जब पानी की कमी हो तो थूक का इस्तेमाल करिये।’ इसमें वहां मौजूद लोग हंसते देखे जा सकते हैं।

पूजा गुप्ता नामक इस महिला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा, ‘कल मैं जावेद हबीब की कार्यशाला में गई थी। उन्होंने बाल काटने के लिए स्टेज पर बुलाया। इसके बाद उन्होंने यह किया। अब मैं सड़क किनारे बाल कटवा लूंगी, लेकिन हबीब के पास नहीं जाऊंगी।’

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.