वाराणसी में मोदी तो जौनपुर में होंगे राहुल गांधी

वाराणसी में मोदी तो जौनपुर में होंगे राहुल गांधी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : यूपी चुनाव के अंतिम चरण में 40 सीटों के लिए होने वाले मतदान को लेकर सभी राजनीतिक दलों का जोर वाराणसी और उसके आस-पास इलाके पर है। पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी में आज दूसरे दिन भी रोड शो होगा और शाम 6 बजे वह काशी विद्यापीठ मैदान में परिवर्तन संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधह आज सोनभद्र, जौनपुर और मिर्जापुर में रैलियां करेंगे।

पीएम मोदी का काफिला आज दोपहर तीन बजे पुलिस लाइन से पांडेपुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग होते हुए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पहुंचेंगे। उसके बाद शाम 6 बजे रैली को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह शाम 7 बजे प्रबुद्ध मिलन समारोह में शामिल होंगे।

वाराणसी में रोड शो के नाम रहा शनिवार
शनिवार का दिन वाराणसी में रोड शो के नाम रहा पीएम मोदी, सीएम अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने रोड शो किया। मोदी ने सात किलोमीटर का रोड शो किया। यह रोड शो तकरीबन साढ़े तीन घंटे तक चला। इस रोड शो दौरान मोदी खुली गाड़ी में वाराणसी की सड़कों पर जनता का अभिवादन करते रहे। मोदी ने बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना की और इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए।

वहीं वाराणसी में शनिवार को अखिलेश और राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। इससे पहले उन्होंने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ करीब आठ किलोमीटर तक रोड शो किया। इस पूरे रोड शो से लेकर कर बाबा विश्वनाथ के मंदिर तक डिंपल यादव भी अखिलेश के साथ मौजूद रहीं। लोगों ने अपने घरों की छत से फूल भी बरसाए।

वाराणसी के चौकाघाट इलाके में सपा-कांग्रेस के रोड शो में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने के बाद पथराव भी हुआ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.