कटनी में प्रापर्टी डीलर के घर चली गोली, मां-बेटी की हत्या, बेटा गंभीर

कटनी में प्रापर्टी डीलर के घर चली गोली, मां-बेटी की हत्या, बेटा गंभीर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले में वारदात हुई है, यहाँ एक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले व्यक्ति ने अपने परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी. जिसमे पत्नी और बच्चे की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कटनी के कुठ्ला थाना अन्तर्गत अहमद नगर प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी बन्दूक से अपने परिवार के तीन सदस्यों पर गोली चलाई जिसमे पत्नी और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीँ एक बच्चे को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बन्दूक को जब्त कर प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल हत्या के पीछे क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हो सका है.

गोली लगने से बेटा भी गंभीर रूप से घायल है. उसको जबलपुर रेफर किया गया है. हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है. पति के मुताबिक महिला ने बेटे-बेटी को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने हत्या के संदेह में पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि अहमद नगर निवासी प्रापर्टी डीलर अरशद कुरैशी(42) अपनी पत्नी शमा परवीन(35), बेटी जिया (12) और बेटे अर्श(ढाई) के साथ रहता था. बुधवार दोपहर बाद अरशद कुरैशी ने अपने दोस्तों को जानकारी दी कि उसकी पत्नी शमा ने बेटी, बेटे को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली है. जिसमें शमा, जिया की मौत हो गई है और बेटे की हालत गंभीर है. इस वारदात की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवार्ई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस को अरशद कुरैशी पर संदेह है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

दूसरी पत्नी थी शमा

पुलिस ने बताया कि शमा परवीन अरशद कुरैशी की दूसरी पत्नी थी. अरशद का एक घर कटनी के मिशन चौक क्षेत्र में है. वह अहमद नगर में अपने दूसरी पत्नी के साथ रहता था. यह भी बताया जा रहा है कि अरशद ने शमा से प्रेम विवाह किया था. पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.