बैंक में बैठी महिला के चेहरे पर था मास्‍क, पूर्व पत्‍नी समझ शख्स ने चाकू से किया वार

बैंक में बैठी महिला के चेहरे पर था मास्‍क, पूर्व पत्‍नी समझ शख्स ने चाकू से किया वार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

तिरुवनंतपुरम
कोरोना संक्रमण के बाद मास्क आज के समय में अनिवार्य हो गया है। बैंक व अन्य सार्वजनिक संस्थानों में, जहां लोगों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है, मास्क पहनना जरूरी है। लेकिन, मास्क के कारण किसी को चाकू लग जाए, सुनकर अजीब लगता है। लेकिन, यह घटना घटी है केरल के कोझिकोड में। मास्क पहने रहने के कारण हमलावर महिला को पहचान नहीं पाया और चाकू से वार कर दिया।

कोझिकोड जिले के एक सहकारी बैंक में पूरी घटना घटी है। बैंक में एक आदमी घुसा। उसने फेस मास्क पहनी महिला को अपनी समझ लिया। उसका पूर्व पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा है। आदमी ने उस महिला पर हमला कर दिया। हमलावर का नाम बीजू बताया जा रहा है। हमले के बाद उसे पकड़ लिया गया। बैंक कर्मियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

बैंक में घुसते ही चाकू निकाल कर किया हमला
बीजू पहले से ही पूरी तैयारी कर अपराह्न करीब 2 बजे बैंक पहुंचा था। उसे पता था कि किस सीट पर उसकी पत्नी बैठती है। जैसे ही वह बैंक पहुंचा, उसने चाकू निकाला और उस सीट पर बैठी महिला पर वार कर दिया। उस समय महिला मास्क में थी। इस कारण उसने महिला को ही पूर्व पत्नी समझ लिया। पुलिस ने भी बताया कि बीजू ने जिस महिला पर हमला किया, वह उसी कुर्सी पर बैठी थी, जहां उसकी पूर्व पत्नी आमतौर पर बैठा करती थी। वह भी इसी बैंक में काम करती थी।

कोझिकोड जिले के नानमांडा का रहने वाला बीजू करीब दो साल पहले अपनी पत्नी से अलग हो गया था। घायल महिला का इलाज कोझिकोड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.