आर्यन को 'किडनैप' करने के प्लान में शामिल थे समीर वानखेड़े, नवाब मलिक का सनसनीखेज आरोप

आर्यन को 'किडनैप' करने के प्लान में शामिल थे समीर वानखेड़े, नवाब मलिक का सनसनीखेज आरोप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो () के जोनल डायरेक्टर पर सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं। अब मलिक ने कहा है कि समीर वानखेड़े उस प्लान का हिस्सा थे जिसमें आर्यन खान को ‘किडनैप’ करके शाहरुख खान से ‘फिरौती’ वसूल करने की योजना बनाई गई थी।

मीडिया से बात करते हुए मलिक ने दावा किया कि बीजेपी के नेता मोहित भारतीय इस योजना के मास्टरमाइंड थे। उन्होंने दावा किया कि मोहित और समीर की मुलाकात ओशिवारा इलाके के एक कब्रिस्तान में हुई। मलिक ने कहा कि वानखेड़े का नसीब अच्छा था कि वहां पुलिस का सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था। इसी डर के कारण समीर वानखेड़े ने पुलिस में एक झूठी शिकायत भी दर्ज कराई थी कि उनका कोई पीछा कर रहा है।

मलिक ने आगे अपने दावे में कहा, ‘क्रूज शिप पर होने वाली कथित ड्रग पार्टी का प्लॉट आर्यन खान को फिरौती के लिए किडनैप करने के लिए बनाया गया था जिसके मास्टरमाइंड मोहित भारतीय थे।’ मलिक ने कहा कि भारतीय ने अपने ब्रदर-इन-लॉ ऋषभ सचदेवा के जरिए आर्यन को फंसाकर किडनैप करने का प्लान बनाया गया था। मलिक ने शाहरुख खान से भी सामने आकर उनका सपोर्ट करने की गुजारिश की है।

मलिक ने आगे अपने दावे में कहा, ’25 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी मगर डील 18 करोड़ रुपये में हुई थी। इसमें से 50 लाख दे भी दिए गए थे। मगर यह डील केपी गोसावी की आर्यन के साथ सेल्फी के कारण बिगड़ गई।’ मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि आर्यन खान को क्रूज पार्टी पर प्रतीक गाबा, आमिर फर्नीचरवाला लेकर गए थे मगर ने बाद में इन दोनों के साथ सचदेवा को भी छोड़ दिया।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.