'हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे, तुम खुद मर जाओगे', तारापुर की रैली में लालू यादव ने दिया नीतीश कुमार को जवाब

'हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे, तुम खुद मर जाओगे', तारापुर की रैली में लालू यादव ने दिया नीतीश कुमार को जवाब
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंगेर
बिहार की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को राज्य चुनाव प्रचार अभियान में उतरे। इस दौरान लालू यादव ने राज्य और केंद्र सरकार पर अपने अंदाज में निशाना साधा। उन्होंने तारापुर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री बना दिया था, लेकिन धोखे से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए।

‘बेईमानी से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए’तारापुर के गाजीपुर ईदगाह मैदान में अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे लालू प्रसाद याद आज अपने पुराने तेवर में दिखे। तारापुर में करीब छह साल बाद पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने तो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दिया था, लेकिन धोखे से, बेईमानी से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए। उन्होंने यह भी कहा कि उस वक्त मैं जेल में था, अगर बाहर रहता, तो ऐसा नहीं होता।

यह भी पढ़ें-

नीतीश कुमार किसी का सगा नहीं हो सकता: लालू यादव
नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा नीतीश कुमार किसी का सगा नहीं हो सकता है। इसलिए हमने इसका नाम पलटू राम रखा है। नीतीश के ‘गोली मरवाने’ पर लालू यादव ने कहा, “हमने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार का विसर्जन हो रहा है तो नीतीश बोलते हैं कि हमें गोली मार दें। हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे तुम खुद मर जाओगे।”

आरएसएस की गोद में खेल रहे हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी
राजद सुप्रीमो ने कहा कि हमने कभी संप्रदायिकता से समझौता नहीं किया। लेकिन नीतीश कुमार आरएसएस की गोद में खेल रहे हैं। नीतीश कुमार की हमने कई बार मदद की, लेकिन वो किसी के नहीं हैं। हम चाहते तो 2015 में ज्यादा सीटें आने पर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना देते लेकिन हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.