मुख्यमंत्री चौहान ने विदिशा प्रेस क्लब के जीर्णोद्धार कार्यों का लोकार्पण किया

मुख्यमंत्री चौहान ने विदिशा प्रेस क्लब के जीर्णोद्धार कार्यों का लोकार्पण किया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल :मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज विदिशा में प्रेस क्लब में जीर्णोद्धार कार्यों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर राज्य मंत्री श्री सूर्यप्रकाश मीणा, सांसद श्री लक्ष्मीनारायण यादव, कुरवाई विधायक श्री वीर सिंह पंवार, विदिशा नगरपालिका अध्यक्ष श्री मुकेश टण्डन और जिला पंचायत अध्यक्ष श्री तोरण सिंह दांगी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि विषम परिस्थितियों में भी विदिशा के पत्रकारों ने प्रेस की गरिमा को बढाया है। फोटोग्राफरों के योगदान को भी नकारा नहीं जा सकता है। उन्होंने कमियों के साथ-साथ रचनात्मक कार्यो को भी अखबारों में स्थान देने की बात कही। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि समाज में जो अच्छे कार्य हो रहे है उन्हें भी मीडिया बंधु प्रमुखता से प्रकाशित करें ताकि अन्य के लिए प्रेरणादायी हों। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि विदिशा जिले का प्रेस क्लब प्रदेश का पहला प्रेस क्लब होगा जहाँ जिला स्तर पर पत्रकारों के लिए रूकने की व्यवस्था होगी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पत्रकारों के लिए अलग से कॉलोनी की माँग पर कहा कि परीक्षण के बाद उचित स्थान पर पत्रकारों के लिए आवासीय कॉलोनी की व्यवस्था की जाएगी। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में पत्रकार एवं उनके परिवारों को स्थान देने पर सहमति व्यक्त की। कार्यक्रम को वरिष्ठ पत्रकार श्री बृजेन्द्र पांडे और श्री अतुल शाह ने भी सम्बोधित किया।

विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री भरत राजपूत ने प्रेस क्लब के जीर्णोद्वार कार्यो में राशि का सहयोग करने वालों के प्रति धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान और अन्य अतिथियों का शाल, श्रीफल देकर सम्मानित किया।

मीटिंग हाल लोकार्पित
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा नगरपालिका का नवनिर्मित मीटिंग हाल का लोकार्पण किया।

कनारा ग्राउण्ड का निरीक्षण
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कनारा ग्राउण्ड का भी निरीक्षण किया। यहाँ उन्होंने कहा कि ग्राउण्ड को क्रिकेट के लिए ही सुरक्षित रखें ताकि भविष्य में यहाँ रणजी ट्राफी के मैच हो सकें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विदिशा में इन्डोर स्टेडियम के लिए अलग से चिन्हांकित की गई भूमि का उपयोग करने की सलाह दी। कनारा क्रिकेट क्लब के सचिव श्री संदीप सिंह डोंगर ने कनारा ग्राउण्ड के जीर्णोद्धार और पवेलियन के कराए गए कार्यो के बारे में बताया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.