BMC चुनाव: सिनेमा से सियासत तक के दिग्गजों ने डाला वोट, 55% हुई वोटिंग

BMC चुनाव: सिनेमा से सियासत तक के दिग्गजों ने डाला वोट, 55% हुई वोटिंग
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई : मुंबई के सियासी गलियारे का किंग कौन होगा वहां के वोटरों ने इसका फैसला कर लिया है. मुंबई में बीएमसी यानी बृहन्मुंबई महानगरपालिका के लिए मंगलवार को वोट डाले गए. बीएमसी की 227 सीटों पर वोटिंग हुई. इस चुनाव में कुल 55 फीसदी वोटिंग रिकॉर्ड की गई, जो पिछले पांच चुनावों की तुलना में सबसे अधिक है. महाराष्ट्र के बाकी 9 नगर निगम और 11 जिला परिषदों के लिए भी वोटिंग हुई. हालांकि, बड़ी संख्या में फिल्मी सितारे घरों से निकले और वोट डाला. इन सितारों ने लोगों सो घरों से निकलकर वोट डालने की अपील की.

इस बीच, शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी के बिना भी वे चुनाव जीतेंगे. बीजेपी से अलग होने के सवाल पर शिवसेना नेता मनोहर जोशी ने कहा कि भाई-भाई भी अलग होते हैं. नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे. इस बीच, उल्हासनगर में पूर्व मेयर पूर्व मेयर आशा जीवन इदनानी की कार पर पथराव की खबर है.

जहां कई सितारों ने मतदान किया वहीं अभिनेता वरुण धवन मतदान केंद्र पहुंचकर वोटर लिस्ट में अपना नाम नहीं देखकर भड़क गए. निराश वरुण ने कहा कि ये तो बहुत अजीब है.

आपको बता दें कि वरुण भी आज वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे। वहां जाकर उन्हें पता चला कि वोटर लिस्ट से उनका नाम ही गायब है। एेसा होने पर वरुण काफी निराशा हो गए। उन्होंने बताया कि आखिरी बार जब चुनाव हुए थे तब उन्होंने वोट डाला था लेकिन इस बार वोटर लिस्ट में उनका नाम ही नहीं है। सुबह से ही कई सेलिब्रिटी मतदान करने अपने-अपने पोलिंग बुथ पर पहुंच रही है। नाम न होने की वजह से वरुण को बिना मतदान के ही लौटना पड़ा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.