भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को दिया धोखा-अखिलेश

भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को दिया धोखा-अखिलेश
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायबरेली. समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रायबरेली के ऊंचाहार में एक जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी और बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर निशाना साधा.

जनसभा के संबोधन की शुरुआत में अखिलेश ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव सरकार और सीएम बनाने वाला चुनाव है. तीसरे चरण के मतदान के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे चल रही है. उन्होंने कहा कि तीन चरण का मतदान खत्म हो चुका है और हवा हमारे पक्ष में चल रही है. समाजवादी लोग काम करते हैं, लोगों को ये भरोसा है. हम बिना भेद-भाव के एंबुलेंस सेवा दे रहे हैं. राशन-कोटेदारी के साथ पेंशन पर गांव की राजनीति चलती है, हम इस समस्या को हल करेंगे.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वालों ने अच्छे दिनों का वादा कर लाइन में लगा दिया. पीएम बताएं, सारा पैसा जो बैंकों में जमा हुआ,उसमें कितना कालाधन है. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि गंगा मैय्या की तरफ हाथ करके लोग सच ही बोलते हैं. काशी जाकर पीएम मोदी ने कहा था कि गंगा मैय्या ने बुलाया है. अभी चुनाव में वे कह रहे हैं कि यूपी ने गोद ले लिया है. काशी से चुने गए पीएम जी, कम से कम आप सच तो बोलिये. बनारस में सपा विधायक के कहने पर हमने काशी को 24 घंटे बिजली दिया.

समाजवादी सरकार काशी में 24 घंटे बिजली दे रही है. अखिलेश ने कहा कि पीएम गंगा मां की कसम खाकर बोलें कि काशी में 24 घंटे बिजली मिल रही है या नहीं मिल रही. उन्होंने कहा कि पीएम जी दिवाली-रमजान की बात बाद में करना, पहले काशी पर सच बोलकर दिखाओ. अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है.

समाजवादी लोग लट्ठमार होली खेलने को तैयार

अखिलेश ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई काम नहीं किया, किसानों को धोखा दिया. यूपी बैंक से किसानों का 50 हजार का कर्ज हमनें माफ किया, वो हमारे अधिकार क्षेत्र में था. पीएम मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र के किसानों को पहले देखें. सपा सत्ता में आएगी, तो किसानों का 50,000 तक का कर्ज माफ होगा. उन्होंने कहा कि लोहिया आवास की संख्या दोगुनी करेंगे.

पीएम हर हफ्ते मन की बात करते हैं, पर जनता न समझ पा रही है. बहुत हुई मन की बात, काम की बात कब करेंगे आप. अखिलेश ने कहा कि पीएम ने लाल किले से एक गांव के विद्युतीकरण की बात कही, जो जांच के बाद 35 साल पहले से ही बिजली से लैस निकली. मजाकिया लहजे में अखिलेश ने कहा कि इस बार समाजवादी लोग लट्ठमार होली खेलने को तैयार हैं. हमने जो वादे किये, वो पूरे किये हैं. अब जो वादे कर रहे हैं, वो हम पूरे करेंगे.

मायावती पर तंज

बसपा पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुआजी से सावधान रहने की जरुरत, भाजपा से पहले भी रक्षाबंधन मना चुकी हैं. बुआजी आजकल विकास की बात कर रहीं, उनका विकास पत्थरों के हाथियों में दिखता है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.