‘उ.प्र. को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं’

‘उ.प्र. को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायबरेली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे और पांचवें चरण के मद्देनजर प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को अपनी पहली चुनावी रैली की। रायबरेली में आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा में प्रियंका के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण के बाद प्रियंका गांधी ने माइक संभाला और मोदी को बाहरी नेता ठहराते हुए कहा, प्रदेश को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है। उ.प्र. का एक-एक नौजवान नेता बन सकता है। यहां का एक-एक नौजवान प्रदेश का विकास करेगा, बस आप सबको मिलकर काम करने की जरूरत है।
गौरतलब है कि 16 फरवरी को हरदोई में चुनावी रैली में मोदी ने कहा था, मैं गुजरात में पैदा हुआ और उ.प्र. ने मुझे गोद ले लिया। मैं ऐसा बेटा नहीं हूं कि माई-बाप की चिंता नहीं करेगा। गोद लिया हुआ बेटा उ.प्र. की चिंता करेगा। रायबरेली में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होना है और इसके बाद पांचवें चरण में 27 फरवरी को अमेठी में वोट डाले जाएंगे।
इसके बाद प्रियंका ने नोटबंदी को लेकर मोदी के बारे में कहा, वह कहते हैं कि उ.प्र. में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। वह खुद किसी की बेटी, पत्नी, मां का जिक्र करते हैं और सबसे रिश्ता जोड़ लेते हैं। मैं देश की करोड़ों महिलाओं की तरफ से कहना चाहती हूं कि हमेशा किसी से रिश्ता जोडऩे की जरूरत नहीं होती। इसकी जगह वह हमसे आंख से आंख मिलाकर बात करें और बताएं कि हमारी बेटियों, बहनों और मांओं पर किसने अत्याचार किया है।
उन्होंने (मोदी ने) नोटबंदी के नाम पर आपकी बचत को कागज के टुकड़ों की तरह फिंकवा दिया था। आपको बैंकों की लाइन में खड़ा होने पर मजबूर किया था। क्या वह महिलाओं पर अत्याचार नहीं था?

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.