पन्नीरसेल्वम खेमा हुआ मजबूत, 11 सांसदों का समर्थन

पन्नीरसेल्वम खेमा हुआ मजबूत, 11 सांसदों का समर्थन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल विद्यासागर राव के चेन्नई आने के बाद 2 दिन बीत गए हैं मगर राज्यपाल ने अपनी ओर से सरकार बनाने की दिशा में कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया है। अभी भी राज्यपाल केंद्र सरकार अथवा उच्चाधिकारियों के संकेतों का इंतजार कर रहे हैं।

 इधर शशिकला नटराजन ने रिसार्ट के बाहर कहा कि पार्टी और सरकार को कोई छू भी नहीं सकता। उनके साथ सभी विधायक हैं।  किसी भी विधायक को कब्जे में नहीं किया गया है। शशिकला  विधायकों को संबोधित करती हुई रो पड़ीं और यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को भी ऐसी ही चुनौतियाँ मिलती रहती थीं।  शशिकला अपने संबोधन को मीडिया और चैनल से सीधे प्रसारण को कहा ताकि जनता तक उनकी बात सीधे जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया जगत में पन्नीरसेल्वम की बातों को ज्यादा तरजीह दी जा रही है।

शशिकला ने कहा कि विपक्षी पार्टियां अफवाह फैला रही हैं कि विधायकों को कैद किया गया है जबकि ऐसा नहीं किया गया है। हम यहां परिवार की तरह रह रहे हैं। इस बात का सच भी जनता को बाद में पता चल जायेगा।

दूसरी तरफ ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा कि पार्टी के विधायक हमसे संपर्क में हैं और पता चला है कि हर एक के लिए चार ‘गुंडे’ रखे गए हैं ताकि वे किसी से सम्पर्क नहीं कर सकें। उन्होंने शशिकला को चुनौती देते हुए कहा की घड़ियाली आंसू बहाने और बातें बनाने से काम नहीं बनेगा बल्कि विधानसभा में वक्त आने पर हम सब साबित कर देंगे और विधानसभा में बहुमत साबित करूंगा।

आपको बता दें कि इससे पूर्व रविवार को पार्टी सांसद बी. सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी और आरपी मरथुराजा पन्नीरसेल्वम के आवास पर पहुंचे। वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पी विजयलक्ष्मी पलानीसामी ने भी पन्नीरसेल्वम को अपना समर्थन दिया है। इसके अतिरिक्त पन्नीरसेल्वम को 8 लोकसभा सांसद और 2 राज्यसभा सांसदों के समर्थन के अलावा मंत्री समेत 6 विधायकों का साथ भी मिला हुआ है।

जिस तरह से पन्नीरसेल्वम रोज मजबूत होते दिखाई दे रहे हैं, उन्हें समर्थन देने वाले सांसदों और विधायकों की संख्या बढ़ने का अनुमान है। पार्टी कार्यकर्ताओं और सांसदों ने पन्नीरसेल्वम के आवास पर उनको सम्मानित किया वहीं शशिकला समर्थकों ने पन्नीरसेल्वम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.