मोहन मरकाम ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि अगर भाजपा देशवासियों का दिल जीतने का अविरल अनवरत अभियान है तो देश के नागरिकों का मुफ्त में कोरोना टीकाकरण करवाये

मोहन मरकाम ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि अगर भाजपा देशवासियों का दिल जीतने का अविरल अनवरत अभियान है तो देश के नागरिकों का मुफ्त में कोरोना टीकाकरण करवाये
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर/07 अप्रैल 2021। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिये कि छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक नागरिकों को मुफ्त में टीका लग सके और प्रदेश के नागरिकों को कोरोना महामारी से निजात मिल सके। छत्तीसगढ़ राज्य जो कि अपने प्राकृतिक संसाधनों से संपन्न राज्य है जिससे कि हर वर्ष अरबो-खरबो रुपयों की राजस्व की प्राप्ति केंद्र की मोदी सरकार को होती है। छत्तीसगढ़ राज्य लोहा, कोयला और बिजली उत्पादन राज्यों के प्रथम पंक्ति में शुमार है जिससे कि केंद्र की मोदी सरकार को हर वर्ष बड़े राजस्व की प्राप्ति होती है। अब जब कोरोना महामारी से प्रदेश की जनता परेशान है लगातार लोगों की मौते भी हो रही है। इस कठिन समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तत्काल पहल कर छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक नागरिकों को मुफ्त में कोरोना टीका लगवाने की व्यवस्था करनी चाहिये।

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर कहा था कि भाजपा देशवासियों के दिल जीतने का अविरल और अनवरत अभियान है अगर यह बात सही और सत्य है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के और छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक नागरिको का दिल जीतने का अविरल और अनवरत प्रयास करना चाहिये और निःशुल्क कोरोना टीकाकरण का बड़ा अभियान देश और छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिकों के लिये सुनिश्चित करना चाहिये। तब उनकी कही गई बात दिल जीतने वाली होगी या नहीं की कोरोना महामारी के कठिन समय में प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों से विमुख होकर विदेशियों का दिल जीतने के लिये मुफ्त में लाखों-करोड़ों कोरोना टीका के भेज रहे हैं और विदेशियों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि उन्हें भारत देश के नागरिकों ने चुनकर प्रधानमंत्री बनाया है उन्हें भारत देश के लोगों का अविरल अनवरत दिल जीतने के लिए मुफ्त में कोरोना टीकाकरण का एक बड़ा अभियान शुरू करना चाहिये।

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी, जिला कांग्रेस कमेटी एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं समस्त कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि उन्हें कोरोना महामारी से पीड़ित नागरिकों की सेवा में जुट जाना चाहिये। जिस प्रकार पिछले वर्ष कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने शहरों, गांवो और हर ब्लॉकों में कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की निःस्वार्थ भाव से सेवा किया है उसी प्रकार आज से ही प्रदेश की जनता की सेवा में जुट जाना चाहिये। प्रदेश कांग्रेस मोहन मरकाम ने कहा कि नर सेवा ही नारायण की सेवा है और अभी कोरोना महामारी के इस कठिन समय में कांग्रेस परिवार के प्रत्येक सदस्यों को अपने प्रियजनों और अपने को सुरक्षित करते हुये प्रदेश की जनता के मदद हेतु तत्पर रहना चाहिये और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा चलाये जा रहे कोरोना महामारी अभियान में शामिल होकर शहरों, गांवो और कस्बों में कोरोना टीकाकरण को सुनिश्चित करने में मदद करें। प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराये जा रहे निःशुल्क दवा को भी कोरोना पीड़ित मरीजों तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओ को सहयोग करना चाहिये।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.