सहरसा : इनकम टैक्स कमिश्नर के घर सीबीआइ का छापा

सहरसा : इनकम टैक्स कमिश्नर के घर सीबीआइ का छापा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

महिषी (सहरसा) :  सीबीआइ की टीम ने जिले के कुछ लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार को दिल्ली में पदस्थापित इनकम टैक्स कमिश्नर महिषी निवासी हरिवंश कुमार चौधरी उर्फ जीवन चौधरी के घर दिल्ली व पटना से आयी सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. टीम अहले सुबह एक साथ पहुंची व छापेमारी शुरू की. टीम ने महिषी बाजार स्थित 54 कमरे का कम्प्लेक्स उग्रतारा मार्केट व आरापट्टी में जांच की.

सुबह सात बजे से शुरू हुई छापेमारी शाम तीन बजे तक जारी रही. जिस कमरे की चाभी उपलब्ध नहीं थी, उस कमरे का ताला तोड़ कर जांच की गयी. छापेमारी की खबर आग की तरह पूरे जिले में फैल गयी. लोग एक दूसरे से मामले की जानकारी लेते रहे. वहीं कुछ लोग पूरी तरह बैचेन रहे. छापेमारी की भनक लगते ही महिषी स्थित आवास के सामने लोगों की भीड़ लगी रही. लेकिन सभी को पूरे मामले से अलग रखा गया था. पूरी कार्रवाई डीएसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में हुई.
लोगों में तरह-तरह की चर्चा
छापेमारी की जानकारी मिलते ही लोगों ने आपस में कई तरह की चर्चा शुरू कर दी. कोई इनकम टैक्स कमिश्नर के अकूत संपत्ति की, तो कोई रंजिश के कारण किसी के द्वारा शिकायत करने की बात कह रहे थे. हालांकि जांच टीम के सदस्यों ने इस तरह की किसी भी बात से इनकार किया और कहा कि रिपोर्ट संबंधित अधिकारी को दी जायेगी. छापेमारी को लेकर दिन भर लोगों के बीच गुफ्तगू जारी रही. सीबीआइ की इस छापेमारी को लोग कालाधन को सामने लाने से भी जोड़ कर देख रहे हैं तो कोई इसे आय से अधिक संपत्ति का मामला बता रहा था.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.