ममता पर शाह का तंज- मेरा हेलिकॉप्‍टर खराब हुआ पर नहीं कहूंगा साजिश है

ममता पर शाह का तंज- मेरा हेलिकॉप्‍टर खराब हुआ पर नहीं कहूंगा साजिश है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बांकुरा (Paschim Bengal Chunav) के पहले चरण में 27 मार्च को मतदान होने जा रहा है। वोटिंग से पहले राज्‍य में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को बांकुरा में आयोजित सभा में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर एक बार फिर तंज कसा। शाह ने कहा- ‘आज मैं यहां आने में थोड़ा लेट हो गया क्‍योंकि मेरा हेलिकॉप्‍टर खराब हो गया था। पर मैं यह नहीं कहूंगा कि इसमें किसी की साजिश थी।’

गौरतलब है कि बांकुरा से पहले अमित शाह को झारग्राम में रैली को संबोधित करना था पर हेलिकॉप्‍टर खराब होने की वजह से वह रैली में नहीं पहुंच पाए। बाद में उन्‍होंने वर्चुअल तरीके से ही जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी नेता शाह ने कहा कि चुनाव आयोग कह रहा है कि नंदीग्राम में ममता को एक हादसे में चोट लगी थी पर ममता और उनकी पार्टी लगातार इसे साजिश करार दे रही है। अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई है, लेकिन इसका पता नहीं चला है कि कैसी लगी चोट। टीएमसी कहती है कि ममता पर हमले की साजिश थी पर चुनाव आयोग का कहना है कि यह महज एक दुर्घटना है।

‘क्‍या 130 कार्यकर्ताओं का दर्द महसूस कर पाती हैं ममता’
ममता के वीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार करने को लेकर शाह बोले- ‘दीदी आप पूरे बंगाल में वीलचेयर पर घूम रही हैं। मुझे आपके पैर को लेकर चिंता है लेकिन क्‍या आपको हमारे 130 कार्यकर्ताओं की माताओं के लिए कोई दर्द नहीं है, जिनके बच्‍चों का मार डाला गया।’ शाह ने कहा कि हमें आशा थी कि कम्‍युनिस्‍ट शासन जाने के साथ ही बंगाल से राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी। मगर राजनीतिक हिंसा बढ़ गई। बीजेपी के 130 से ज्यादा कार्यकर्ता मार दिए गए।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.