प. बंगाल: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा ने ली BJP की सदस्यता, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

प. बंगाल: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा ने ली BJP की सदस्यता, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कोलकाता
हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास लेने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज अशोक डिंडा ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। डिंडा ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली है। माना जा रहा है कि डिंडा आने वाले वक्त में बीजेपी की ओर से पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में दावेदारी कर सकते हैं।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट और इंडियन क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके डिंडा ने कुछ वक्त पहले क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। माना जा रहा था कि डिंडा का संन्यास भी बीजेपी के इशारे पर ही हुआ था। डिंडा पूर्व में आईपीएल का हिस्सा भी रहे हैं। इस दौरान वह दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेल चुके हैं।

कई बड़े नेता थाम चुके हैं बीजेपी का हाथ
डिंडा से पहले पश्चिम बंगाल में कई मशहूर लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है। पश्चिम बंगाल के चुनावी समर में बीजेपी की दावेदारी को देखते हुए अन्य दलों के लोग भी लगातार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इनमें कई राज्यसभा सांसद और अन्य नेता भी शामिल रहे हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.