TMC सांसद नुसरत जहां के करीबी अभिनेता यश दासगुप्‍ता BJP में शामिल

TMC सांसद नुसरत जहां के करीबी अभिनेता यश दासगुप्‍ता BJP में शामिल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कोलकाता पश्चिम बंगाल चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। आने वाले कुछ दिनों के भीतर चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है। इस बीच, बंगाल में अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी बीजेपी को एक और सफलता हासिल हुई है। बुधवार को मशहूर बंगाली अभिनेता यश दासगुप्‍ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया। पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और अन्‍य नेताओं की उपस्थिति में यश ने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की। दासगुप्‍ता के साथ कुछ अन्‍य अभिनेताओं ने कलाकार भी बीजेपी में शामिल हुए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता यश दासगुप्‍ता टीएमसी सांसद नुसरत जहां के करीबी बताए जा रहे हैं। यश बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री के नामी चेहरे हैं। उन्‍होंने कई हिंदी सीरियलों में भी काम किया है। हाल ही में नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने भी गई थीं। इसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

लगातार बीजेपी में शामिल हो रहे नेता और अभिनेता
गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनावों में पूरी मजबूती के साथ उतरने के लिए बीजेपी लगातार दूसरे दलों के नेताओं और प्रसिद्ध शख्सियतों को अपने साथ जोड़ रही है। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस सरकार के कई मंत्री, सांसद और विधायक भी बीजेपी का झंडा थाम चुके हैं। इनमें नंदीग्राम से विधायक सुवेंदु अधिकारी, पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, वैशाली डालिमया का नाम प्रमुख है। कई अभिनेता और संगीतकार भी बीजेपी से नाता जोड़ चुके हैं। बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.