सत्ता में आने के लिए राम मंदिर निर्माण का प्रलोभन दे रही है भाजपा: आचार्य सतेंद्र दास

सत्ता में आने के लिए राम मंदिर निर्माण का प्रलोभन दे रही है भाजपा: आचार्य सतेंद्र दास
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

फैजाबाद. यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के बयान ‘यूपी में सरकार बनने पर होगा राम मंदिर का निर्माण’ पर राम जन्म भूमि के पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने करारा जवाब दिया है. सतेंद्र दास ने केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान को झूठा करार दिया है. केशव के बयान की निंदा करते हुए आचार्य सतेंद्र दास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राम नाम को आस्था का केंद्र बना कर अयोध्या-फैजाबाद की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है.

मोदी भूल चुके है राम मंदिर की आस्था

आचार्य सतेंद्र दास ने बुधवार को अपने आवास पर कहा कि भाजपा सत्ता में आने के लिए मंदिर निर्माण का प्रलोभन दे रही है. पिछले 24 सालों से अन्य चुनावों में भी बीजेपी ने राम मन्दिर उठाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वास्तविकता में अयोध्या में मंदिर निर्माण नहीं करेगी.

श्री रामलला में खत्म हो चुकी है मोदी की आस्था

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अयोध्या से निमंत्रण दिया गया फिर भी वह अयोध्या नहीं आए. बावजूद इसके वह प्रधानमंत्री में उस परंपरा का निर्वाह कर रहे हैं जिसमें देश का कोई प्रधानमंत्री अभी श्री राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या नहीं आया है. उसी रास्ते पर प्रधानमंत्री मोदी भी चल रहे हैं. जो आशा प्रधानमंत्री मोदी से अयोध्या की जनता व संत समाज को थी वह अब पानी पानी हो गया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश विदेश घूमने में आस्था रखते हैं लेकिन अयोध्या राम मंदिर निर्माण व पुरुषोत्तम श्री राम लला में उनकी आस्था खत्म हो चुकी है.

राम मंदिर डुबाएगी बीजेपी की नैया

वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी मेहबूब ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 1992 से बीजेपी ने सिर्फ चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा उठाया है, इसके सिवाय यह और कुछ नहीं कर सकते. वहीं महबूब ने 2014 के चुनाव की याद दिलाते हुए कहा कि उस वक्त भी बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर चुनाव लड़ा व केंद्र में सत्ता भी हासिल की, बावजूद इसके जब वह केंद्र में रहकर मंदिर मस्जिद निर्माण के लिए कुछ नहीं सके तो अब प्रदेश में सत्ता हासिल करने पर भी नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ही नहीं किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है जो कि राम मंदिर का निर्माण करवाये. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की करारी हार राम मंदिर के मुद्दे पर ही होगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.