US: चुनावी मौसम में नेता भी हुए धार्मिक, बाइडेन-हैरिस ने कहा- 'शुभ नवरात्रि' – Watchnews24x7.com

US: चुनावी मौसम में नेता भी हुए धार्मिक, बाइडेन-हैरिस ने कहा- 'शुभ नवरात्रि'

US: चुनावी मौसम में नेता भी हुए धार्मिक, बाइडेन-हैरिस ने कहा- 'शुभ नवरात्रि'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

वॉशिंगटन
अमेरिका में अगले महीने चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही मैदान में उतरे नेता वोटरों को लुभाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस बार डेमोक्रैटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार भारतीय-मूल की कमला हैरिस हैं। उनकी उम्मीदवारों के साथ ही भारतीय वोटरों की चुनाव में अहम भूमिका देखी जा रही है। शायद यही वजह है कि हैरिस और राष्ट्रपति उम्मीदवार जो बाइडेन दुनियाभर के हिंदुओं को नवरात्रि की बधाई देना नहीं भूले।

बाइडेन ने ट्वीट किया- ‘नवरात्रि का हिंदू त्योहार शुरू होने के साथ मैं और जिल बाइडेन (जो की पत्नी) अमेरिका और दुनिया में यह त्योहार मनाने वाले लोगों को शुभकामनाएं देते हैं। भगवान बुराई के ऊपर जीत हासिल करें और हर किसी के लिए नई शुरुआत हो और नए मौके मिलें।

वहीं, ‘कमला हैरिस ने भी ट्वीट कर हिंदू-अमेरिकी दोस्तों पर परिवार और त्योहार मनाने वाले सभी लोगों को इसकी शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि यह त्योहार सभी के लिए अपने समुदायों के उत्थान और सबको साथ लेकर चलने वाले न्यायपूर्ण अमेरिका के निर्माण की प्रेरणा हो।’

डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़ रहे हैं बाइडेन
अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए चल रहे जोरदार प्रचार के बीच डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार
और रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार
में होने वाली प्रेसिडेंशल डिबेट रद्द हो गई थी। इसके बाद दोनों नेताओं ने एक टाउन हॉल इवेंट आयोजित करने का फैसला किया। खास बात यह रही है कि राष्ट्रपति ट्रंप के मुकाबले ज्यादा लोगों ने बाइडेन का कार्यक्रम देखा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *