सायना के खिताब जीतते ही उनके ट्विटर अकाउंट पर बधाइयों का सिलसिला शुरु

सायना के खिताब जीतते ही उनके ट्विटर अकाउंट पर बधाइयों का सिलसिला शुरु
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

सारावक: भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का महिला एकल खिताब जीतने का श्रेय अपने फिजियो को दिया है। विश्व की 10वें नंबर की खिलाड़ी सायना ने रविवार को मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में थाईलैंड की पोर्नपावी चोकूवोंग को कड़े संघर्ष में 22-20,22-20 से हराकर यहां मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीता। सायना ने जीत के बाद ट्वीट कर कहा कि यह खिताब मेरे फिजियो अरविंद निगम को समर्पित है जिन्होंने घुटने की चोट लगने के बाद से खिताब जीतने तक मेरा साथ दिया।

सायना इस चोट के कारण रियो ओलंपिक के ग्रुप दौर में बाहर हो गई थी और रियो से लौटने के बाद उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी थी। विश्व की 10 वें नंबर की खिलाड़ी ने अपने फिजियो के साथ साथ अपने कोचों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि इस जीत के लिए मैं अपने कोच विमल कुमार सर और उपेंद्र राणा सर को बहुत बहुत धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुश्किल समय में भी मेरा साथ दिया।

सायना की इस खिताबी जीत पर केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल और शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडु ने उन्हें बधाई दी है। सायना के खिताब जीतते ही उनके ट्विटर अकाउंट पर बधाइयों का सिलसिला शुरु हो गया और सायना ने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए दिल से धन्यवाद दिया। गोयल ने ट्वीट कर कहा कि मैं अपने मंत्रालय की ओर से खिताब जीतने पर सायना को बधाई देता हूं। इसके अलावा वेकैंया नायडु ने कहा कि शानदार प्रदर्शन करने और खिताब जीतने के लिए आपको ढेरों बधाई। हमें आप पर गर्व है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.