LoC पहुंचे बाजवा, कश्मीर का राग अलापा

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
लद्दाख में चीन से जारी तनाव के बीच पाकिस्तान भी एलओसी पर अपनी नापाक हरकतें जारी रखे हुए है। इस बीच शनिवार को के प्रमुख जनरल ने लाइन ऑफ कंट्रोल का दौरा कर रक्षा तैयारियों का जायजा लिया। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, जनरल बाजवा का यह दौरा पहले से तय नहीं था। इस दौरान बाजवा ने कश्मीर का राग भी अलापा।

बाजवा ने कश्मीर का राग अलापा
पाकिस्तान के डीजी आईएसपीआर के अनुसार, बाजवा ने एलओसी से लगे खुरैठा सैक्टर का दौरा कर वहा सेना के रक्षा तैयारियों की जानकारी ली। ईद उल अजहा के मौके पर उन्होंने सैनिकों को संबोधित करते हुए कश्मीरियों के साथ एकजुटता का ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने भारत को लेकर निशाना भई साधा।

बाजवा बोले- देश तोड़ने की कोशिश में बाहरी ताकतें
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए यह मुश्किल समय है क्योंकि, देश के सामने बाहरी और अंदरूनी तौर पर कई चुनौतियां खड़ी हैं। बाहरी ताकतें देश को कमजोर करने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में सेना को दोहरी चुनौतियों से निपटना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे सामने चाहे जो भी चुनौती आए हम सबसे निपटने में सक्षम हैं।

भारत पर साधा निशाना
भारत पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए बाजवा ने कहा कि इस क्षेत्र को अस्थिर किया जा रहा है। डींगे हांकते हुए बाजवा ने कहा कि हम अपने दुश्मनों से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बाजवा के एलओसी दौरे पर भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर तोड़ते हुए भारतीय क्षेत्र में गोलीबारी की।

देश-दुनिया और आपके शहर की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.