डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में नजर आएंगी सनी लियोनी

डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में नजर आएंगी सनी लियोनी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्‍ली: हर साल की तरह इस साल भी प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी साल 2017 का नया कैलेंडर लेकर आ रहे हैं. लेकिन एक बार फिर डब्‍बू रतनानी के इस कैलेंडर ने आने से पहले ही सुर्खिंया बटोरनी शुरू कर दी है. दरअसल, इस फोटोशूट में फिल्‍म ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ की एक्‍ट्रेस दिशा पटानी काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. डब्‍बू रतनानी के इस हर साल आने वाले कैलेंडर में हर साल ही बॉलीवुड के एक से एक स्‍टार शामिल होते हैं, लेकिन इस बार दिशा पटानी ने सारी चर्चा अपनी तरफ मोड़ ली है.

हर साल की तरह इस साल भी डब्‍बू रतनानी के इस फोटोशूट में एश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, वरुण धवन, शाहरुख खान, अभिषेक बच्‍चन,  दिशा पटानी, सनी लियोनी, श्रद्धा कपूर, रणबीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं. हालांकि यह फोटोशूट कल मीडिया के सामने आने वाला है, लेकिन इस फोटोशूट का एक फोटो दिशा पटानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में दिशा पटानी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं इस कैलेंडर में सनी लियोनी भी नजर आने वाली हैं.

डीएनए को दिए एक इंटरव्‍यू में दिशा ने बताया, ‘इस फोटो शूट में मेरा सिर्फ मेकअप में सहयोग है. मैं इस शूट में स्‍मोकी आई मेकअप और बालों को खुला और उड़ता हुआ चाहती थी. मुझे नहीं लगता कि मेकअप हमारी त्‍वचा के लिए अच्‍छा नहीं होता. हमें हमारी त्‍वचा को सांस लेते रहने देना चाहिए.’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.