भाजयुमो की डिजिटल भारत संकल्प के साथ निकली मशाल यात्रा

भाजयुमो की डिजिटल भारत संकल्प के साथ निकली मशाल यात्रा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओ ने डिजिटल भारत के निर्माण के संकल्प के साथ आज युवा दिवस की पूर्व संध्या पर जिला अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में विशाल मशाल यात्रा निकाली जिसका शुभारंभ छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय डॉ. रमन सिंह के कर कमलो से मशाल जलाकर और युवाओ की मशाल यात्रा में अगुवाई कर किया गया।
भाजयुमो के मिडिया प्रभारी उमेश घोरमोडे़ ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित विशाल यात्रा से पूर्व छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने डिजिटल भारत निर्माण के संकल्प के साथ अपने मोबाईल में भीम ऐप डाउनलोड किया उनके साथ कार्यक्रम में उपस्थित छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित सभी मंचस्त अतिथियों एवं हजारो की संख्या में उपस्थित भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने भीम ऐप डाउनलोड किया और डिजिटल भारत निर्माण का संकल्प मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओ को दिलाते हुए कहा कि प्रदेश के गाँव गाँव तक कैशलेस क्रान्ति को ले जाना है और मोदी जी के डिजिटल भारत कैशलेस भारत लेसकैश भारत के स्वप्न को सकार करना है। छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संबोधन में भाजयुमो कार्यकर्ताओ को बधाई दी कहा कि हमें दूसरे के दुख को अपना दुख मानकर कार्य करना चाहिए और सभी युवाओ को स्वामी विवेकानंद जी के जीवन से सीख लेनी चाहिए।
भाजयुमो की मशाल यात्रा जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में प्रारंभ होकर जयस्तंभ चौक से मालवी रोड होते हुए कोतवाली चौक से बूढ़ातालाब विवेकानंद सरोवर पहुँची जहाँ स्वामी विवेकानंद जी के प्रतिमा के सम्मुख भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने स्वामी विवेकानंद जी को नमन कर उनके आदर्शो पर चलने का और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के डिजिटल भारत निर्माण को पूरा करने का संकल्प लिया भाजयुमो की मशाल यात्रा में विशेष रूप से भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा और प्रदेश प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष अग्रवाल, महामंत्री संजुनारायण सिंह ठाकुर उपस्थित रहे। भाजयुमो के मशाल यात्रा में कार्यकर्ताओ का जोश देखते बनता था यात्रा के आगे देश भक्ति गीतो के साथ डिजे चल रहा था और पिछे पिछे भाजयुमो कार्यकर्ताओ की फौज भारत माता की जय, स्वामी विवेकानंद के जयकारे के साथ भाजयुमो कार्यकर्ता पूरे जोश और उत्साह के साथ युवा दिवस की पूर्व संध्या पर मशाल यात्रा में सम्मिलित रहे।
भाजयुमो रायपुर द्वारा डिजिटल भारत के संकल्प के साथ आयोजित इस कार्यक्रम में विशेष रूप से राजधानी रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल, उत्तर विधानसभा के विधायक श्रीचंद सुंदरानी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सोनी, सच्चिदानंद उपासने, अशोक बजाज, सुभाष तिवारी, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, जिला महामंत्रीद्वय जयंती पटेल, श्यामसुंदर अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल, महेन्द्र मूलनकर, सुमीत शर्मा, डॉ. उप्रेन्द्र त्रिवेदी, सहित बड़ी संख्या में अमित मैसेरी, राहूल चंदनानी,विजय व्यास, सजल श्रीवास्तव, विभोर शुक्ला, रामप्रजापति, विशेष शाह, मनोज शर्मा, दीपक तन्ना, राहूल राय, अश्वनी विश्वकर्मा, अमित नत्थानी, आशीष आहूजा, अरूण सोनी, प्रणय तिवारी, फणेन्द्र तिवारी, कृतिका जैन, नासिर खान, अभिषेक गुप्ता, वासु शर्मा, रवि तिवारी, वरूण साहू सहित हजारो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सचिन मेघानी ने किया।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने बताया कि कल 12 जनवरी को युवा दिवस के अवसर पर सभी 16 मंडलो में भाजयुमो कार्यकर्ता भीम ऐप का प्रचार प्रसार करेगें।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.