गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भागलपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के दवा पट्टी रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार की रात कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर वहां चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार युवकों, दो युवतियों और दो महिलाओं को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने वालों में सभी बांका के अमरपुर और भागलपुर के हैं.

कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज कुमार को गुप्त सूचना मिली कि इस गेस्ट हाउस में देह-व्यापार का धंधा चल रहा है. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर  देह-व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया. होटल के कमरे से पुलिस ने आपत्तिजनक वस्तऐं और कामोत्तेजक दवा भी बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने गेस्ट हाउस के दो कर्मी सोनू कुमार और प्रिंस कुमार को भी गिरफ्तार किया. गेस्ट हाउस का मालिक उस समय होटल में नहीं था.

इस घटना के बाद पुलिस गेस्ट हाउस को सील करने की तैयारी में लग गयी है. गेस्ट हाउस के सभी कमरे को सील कर दिया गया है और पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है. 2003 में भी इस गेस्ट हाउस में मामला आया था. सूचना है कि इसी गेस्ट हाउस के बाहर बमबारी हुई थी. पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है. इसके पहले भी शहर के कई जगहों पर देह-व्यापार के धंधे का पुलिस भंडाफोड़ कर चुकी है. कोतवाली थाना क्षेत्र के दवा पट्टी रोड स्थित  गेस्ट हाउस में देह-व्यापार धंधे का भंडाफोड़ किया गया है. कोतवाली पुलिस ने आठ लोगों को पकड़ा है. सभी को जेल भेजने की कार्रवाई होगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.