परिवार के साथ ऋषिकेश में हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

परिवार के साथ ऋषिकेश में हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: 2016 का साल क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए बेहतरीन बीता. टेस्ट क्रिकेट में कोहली ने कीर्तिमान बनाए तो अनुष्का की दो फिल्में रिलीज हुईं और सुपरहिट रहीं. दोनों का प्यार भी इस साल खूब परवान चढ़ा. अब खबर ये है कि नए साल के पहले दिन दोनों अपने प्रशंसकों को तोहफा दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक 1 जनवरी को विराट और अनुष्का सगाई कर सकते हैं.
अनुष्का और विराट पिछले पांच दिनों से ऋषिकेश से 21 किलोमीटर दूर आनंदा स्पा एंड रिजॉर्ट्स में ठहरे हैं. बुधवार रात लगभग 10 बजे होटल आनंदा से अनुष्का और विराट साथ निकले. अनुष्का के गुरु का आश्रम हरिद्वार के पास पथरी गांव में हैं. लोगों को लग रहा था कि जब अनुष्का उत्तराखंड में होती हैं बाबा के आश्रम जरूर आती हैं. इस बार भी यही हुआ. बुधवार रात अनुष्का शर्मा और विराट कोहली गुरु जी मिलने उनके आश्रम पहुंचे.

अनुष्का उत्तराखंड के गढ़वाल की हैं. उनके पिता सेना में अधिकारी हैं और मां गृहिणी हैं. जबकि विराट कोहली दिल्ली से हैं. अनुष्का दो बार वर्ल्ड कप के दौरान विराट के लिए अनुष्ठान करने पहुंच चुकी हैं.

ये तस्वीरें तब की हैं. पिछली बार जब अनुष्का यहां अनुष्ठान करने आई थीं तो पूरे गांव के बच्चे उनसे मिले थे और अनुष्का ने खुलकर उनसे कोहली के खेल और क्रिकेट पर बात की थी. जिसके बाद कोहली-अनुष्का की जोड़ी की चर्चा खूब होने लगी थी..

लेकिन इस बार अनुष्का न तो दिन में आईं और ना ही अकेली. कोहली साथ थे और कहा जा रहा है कि आश्रम को पहले से ही कह दिया गया था कि उनके आने की जानकारी किसी को न दी जाए. अनुष्का और विराट रात करीब 11 बजे आश्रम पहुंचे और पूजा पाठ करने के बाद सुबह 5.30 बजे निकल गए.

इस बारे में उनके गुरु अनंत बाबा पहले की तरह ही चुप हैं लेकिन इस बार उन्होंने विराट और अनुष्का के साथ एक फोटो जरूर खिंचवाई. यही है वो तस्वीर जिससे पता चलता है कि जिंदगी की नई पारी शुरू करने से पहले दोनों बाबा के आश्रम में आर्शीवाद लेने पहुंचे. रात के अंधेरे में जिस जगह पर ये ये तस्वीर ली गई दरअसल वो बाबा का आश्रम ही है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.