कमलनाथ बनाएंगे नई कैबिनेट

कमलनाथ बनाएंगे नई कैबिनेट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल : मध्यप्रदेश सरकार पर अस्थिरता का संकट मंडराने लगा है. इस बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी की पार्टी की सरकार को संकट में डाल दिया है. खबर है की सिंधिया के साथ कांग्रेस के 17 विधायकों, जिसमें 6 मंत्री शामिल हैं ने बगावत कर दी है. इसके बाद अटकले लगाई जा रही है की सिंधिया भाजपा में भी शामिल हो सकते है. इस स्थितियों को देखते हुए कल देर रात कामनाथ सरकार की एक आपात बैठक बुलाई गई जिसके बाद मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियो से स्तीफा ले लिया है. इसके बाद अब कमलनाथ बनाएंगे नई कैबिनेट.

इस बीच कांग्रेस के बागी विधायक बेंगलुरु पहुंच गए जहां उन्हें एक रिजॉर्ट में रखा गया। वहीं, कांग्रेस पार्टी सिंधिया तक पहुंचने में असमर्थ नजर आई। इस बीच अटकलें लगाई जाने लगीं कि सिंधिया बीजेपी जॉइन कर केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किए जा सकते हैं। उन्हें यह राज्यसभा सीट के साथ मिल सकता है।

इधर इस स्तिथि को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है की माफिया के सहयोग से अस्थिर करने वाली ताकतों को सफल नहीं होने दूंगा। प्रदेश की जनता का विश्वास और प्रेम मेरे लिए सबसे बड़ी शक्ति है। मप्र की जनता के द्वारा बनाई गई सरकार को किसी भी कीमत पर अस्थिर करने वाले तत्वों को सफल नहीं होने दूंगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.