लैला मैं लैला गाने का आया टीजर

लैला मैं लैला गाने का आया टीजर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती नज़र आएंगी. गाना 21 दिसंबर को रिलीज होगा लेकिन उससे पहले आज गाने का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर में सनी की अदाओं की झलक देखी जा सकती है.

आपको बता दें कि आज सुबह ही फिल्म में सनी लियोनी का एक्सक्सुलिव लुक ‘रईस’ और सनी लियोनी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया, “मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है. शुरू से कुछ बॉलीवुड फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं.” शाहरुख खान की फिल्म का हिस्सा बनने को अभिनेत्री सपना सच होना मानती हैं. उन्होंने अभिनेता के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया और वह बेहद उत्साहित हैं.

साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है. राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.