अमित शाह का डोर-टू-डोर कैंपेन, अल्पसंख्यकों ने बरसाए फूल

अमित शाह का डोर-टू-डोर कैंपेन, अल्पसंख्यकों ने बरसाए फूल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : भाजपा के लिए दिल्ली कितनी महत्वपूर्ण बन गई है इसका अंदाजा इस बाद से लगाया जा सकता है की रविवार को दिल्ली के लिए शाह ने किया कैंपेन. भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के तहत शाह ने घर घर जा कर वोट मांगे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत भी किया.

बीते दिनों हुए विधानसभा फिर लोकसभा के चुनावो में भाजपा को जो नुक्सान हुआ है. इससे घबराकर भाजपा इस बार कोई भी रिस्क नहीं लेना चाह रही है. भाजपा को मालूम है की आने वाले दिनों में होने वाले दिल्ली के विधानसभा चुनावो में पार्टी को अपनी साख भी सुधारना है इसलिए पार्टी इस पर घर घर जा कर लोगो से वोट मांग रही है.

इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली कैंट इलाके में महा जनसंपर्क अभियान किया और लोगो से पार्टी के लिए वोट मांगे. इस अभियान के दौरान जहाँ पिछले कई दिनों से दिल्ली जल रही है थी वही शाह के लिए भाजपा कार्यकर्ताओ ने फूल बरसाए.

केंद्र सरकार के पिछले निर्णयों के बाद देश भर में कई बड़े प्रदर्शन भी हुए है. दी उनका गढ़ रहा है. ऐसे में भाजपा इस बार दिल्ली में कोई चांस लेना नहीं चाहती इसलिए दिल्ली में दिग्गजों को प्रचार के लिए सड़क पर उतर रही है.

बतादें दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होंगे. इसके बाद 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.