ननकाना अटैकः बीजेपी ने पूछा- कहां हैं सिद्धू ?

ननकाना अटैकः बीजेपी ने पूछा- कहां हैं सिद्धू ?
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
बीजेपी ने पाकिस्तान के गुरुद्वारे पर भीड़ द्वारा पत्थरबाजी करने की घटना पर कांग्रेस पर हमला करते हुए पूछा कि इसके नेता इस घटना पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस घटना के बाद भी वह आईएसआई चीफ को गले लगाना चाहते हैं, तो फिर इस मामले को कांग्रेस को देखना चाहिए।

वही, बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस को घेरते हुए कहा, ‘मैंने इस मु्द्दे पर कांग्रेस से अबतक कुछ नहीं सुना। मुझे नहीं पता कि सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू) पाजी कहां भाग गए? अगर इसके बाद भी वह ISI चीफ को गले लगाना चाहते हैं तो कांग्रेस को इस पर गौर करना चाहिए।’

बीजेपी के तरुण चुघ ने पाकिस्तान पर हमलावर होते हुए उस पर मानवाधिकार उल्लंघन के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब में जो घटना हुई वह पिछले 70 सालों से अल्पसंख्यकों के खिलाफ हो रही घटनाओं का ट्रेलर है।

उनकी यह प्रतिक्रिया तब आई है जब शुक्रवार को भीड़ ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी की। इस भीड़ का नेतृत्व सिख लड़की को अगवा करने वाले लड़के का परिवार कर रहा था। इस घटना पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। विदेश मंत्रालय ने शुक्रवार को बयान जारी कर पाकिस्तान से मांग की कि वह सिख समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जरूरी उपाय करे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.